मोदी लगाएं गिरिराज पर लगाम:त्यागी

मोदी लगाएं गिरिराज पर लगाम:त्यागी

पटना। बिहार में बाढ़ खासकर पटना में जलजमाव को लेकर सियासत गर्म है। इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री व बिहार के बेगूसराय से भाजपा सासंद गिरिराज सिंह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते बयान से हुई। अब गिरिराज ने दुगार्पूजा मेला में बाढ़ व जलजमाव के कारण हो रही परेशानी के लिए क्षमा मांगी है। उधर, गिरिराज के बयान पर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने ऐसे बड़बोले नेताओं के बयन पर रोक लगाने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से की है। 

गिरिराज ने मांगी माफी

अपने ट्वीट में गिरिराज ने लिखा है कि दुर्गापूजा का मेला शुरू हो गया है। उन्होंने एनडीए की तरफ से उन सभी लोगों से क्षमा मांगी है, जिनके यहां बाढ़ के कारण पूजा, पंडाल एवं मेला का आयोजन नही हो पाया है। गिरिराज के इस ट्वीट को उनके पहले के ट्वीट का विस्तार माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने स्थिति के लिए सीधे तौर पर राज्य सरकार को जिम्मेदार माना था। 

सीएम नीतीश को ठहरा चुके जिम्मेदार

सिंह ने पहले के ट्वीट में पटना में जलजमाव के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को जिम्मेदार ठहाराया था। बाद में एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी व जेडीयू दोनों की सरकार है, इसीलिए जवाबदेही दोनों की है। 

गिरिराज बोल बच्चन टाइप के हैं नेता

इससे पूर्व बिहार में जेडीयू के प्रवक्ता निखिल आनंद ने भाजपा सांसद पर निशाना साधते हुए कहा है कि गिरिरज सिंह बोल बच्चन टाइप नेता हैं, जिनकी बातों को कोई नोटिस नहीं लेता।